Study Govts Result

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

पापा की परियो की फिदा करने आया Redmi का सबसे बेहतर 5G स्मार्टफोन, ₹14,000 मिलेगा OnePlus को टक्कर

By Studygovtsresult - Oct 15,2023
पापा की परियो की फिदा करने आया Redmi का सबसे बेहतर 5G स्मार्टफोन, ₹14,000 मिलेगा OnePlus को टक्कर

पापा की परियो की फिदा करने आया Redmi का सबसे बेहतर 5G स्मार्टफोन, ₹14,000 मिलेगा OnePlus को टक्कर – Overview

Name of post :पापा की परियो की फिदा करने आया Redmi का सबसे बेहतर 5G स्मार्टफोन, ₹14,000 मिलेगा OnePlus को टक्कर
Location :india

पापा की परियो की फिदा करने आया Redmi का सबसे बेहतर 5G स्मार्टफोन, ₹14,000 मिलेगा OnePlus को टक्कर : Redmi Note 11T New 5G Smartphone: बाजार में आधुनिक तकनीक वाले स्मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहकों की संख्या दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है, ताजा रिपोर्ट के मुताबिक मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Redmi ने Redmi Note 11T स्मार्टफोन लॉन्च किया है जो सस्ता है। बजट रेंज के अन्य स्मार्टफोन की तुलना में यह काफी बेहतर और योग्य विकल्प है। कीमत की बात करें तो इसमें आपको बेहद कम बजट में आधुनिक फीचर्स और जबरदस्त स्पेसिफिकेशन्स देखने को मिलेंगे, जो इन स्पेसिफिकेशन्स की मदद से सीधे तौर पर वनप्लस को टक्कर देने वाला है।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें Click Here

Redmi Note 11T Smartphone की कीमत

कीमत की बात करें तो Redmi Note 11T Smartphone 5G कनेक्टिविटी के साथ भारतीय बाजार में सबसे नया स्मार्टफोन है, जिसे कंपनी ने लगभग 14999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया है, जो निश्चित रूप से उन ग्राहकों के लिए जरूरी है। इस साल 2023 उन लोगों के लिए बहुत अच्छा विकल्प है जो सस्ते बजट रेंज में अच्छे स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं।

Redmi Note 11T Smartphone के स्पेसिफिकेशन

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो नई तकनीक वाले Redmi Note 11T स्मार्टफोन में 6.6 इंच FHD+ डिस्प्ले है। फोन को डस्ट और स्प्लैश रेसिस्टेंट के लिए IP53 रेटिंग मिली है। इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 810 चिपसेट है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 11 पर आधारित MIUI पर काम करता है। साथ ही कंपनी ने Redmi Note 11T स्मार्टफोन को 6GB रैम और 128GB ROM के स्टोरेज वेरिएंट के साथ बाजार में लॉन्च किया है।