Study Govts Result

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Rahu Rashi Parivartan 2023: 30 अक्टूबर को राहु का मीन राशि में प्रवेश: इन 4 राशि वालों के जीवन में आएगा तूफान

By Studygovtsresult - Oct 25,2023
Rahu Rashi Parivartan 2023: 30 अक्टूबर को राहु का मीन राशि में प्रवेश: इन 4 राशि वालों के जीवन में आएगा तूफान

Rahu Rashi Parivartan 2023 – Overview

Name of post :Rahu Rashi Parivartan 2023
Location :India

Rahu Rashi Parivartan 2023: 30 अक्टूबर को राहु मेष राशि से निकलकर मीन राशि में प्रवेश करेंगे। राहु के राशि परिवर्तन का सभी 12 राशियों पर प्रभाव पड़ेगा। राहु करीब डेढ़ साल में एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करते हैं। ऐसे में राहु की वजह से कुछ राशियों के लिए आने वाले डेढ़ साल कष्टकारी साबित हो सकते हैं।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें Click Here

इस लेख में हम उन 4 राशियों के बारे में जानेंगे, जिन्हें राहु के मीन राशि में प्रवेश के बाद सतर्क रहने की जरूरत है।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों को इस अवधि में अपने रिश्तों को लेकर सावधान रहने की जरूरत है। पार्टनर के साथ मतभेद हो सकते हैं। व्यापार में नुकसान हो सकता है। बिजनेस पार्टनर के साथ तनावपूर्ण संबंध हो सकते हैं, जिसका असर व्यापार पर भी पढ़ सकता है।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों को इस अवधि में अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखने की जरूरत है। मानसिक तनाव हो सकता है। यात्रा के योग बन रहे हैं। अगर भाई-बहन है तो उनके बीच दूरियां बढ़ सकती हैं। राहु गोचर काल में आपके एक शुभ यात्रा के भी योग बन रहे हैं।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों को इस अवधि में गलत लोगों के संगत से सावधान रहने की जरूरत है। रिश्ते में खटास आ सकती है। मान-सम्मान प्राप्ति संभव है आप लोगों को, लेकिन गलत लोगों के संगत से आपकी छवि खराब हो सकती है।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों को इस अवधि में मानसिक तनाव और आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। आपको सेहत का ध्यान रखने की जरूरत होगी और रिश्तों के प्रति सावधानी बरतें और बहस से बचें।

राहु के मीन राशि में प्रवेश से इन 4 राशियों के लिए आने वाले डेढ़ साल चुनौतीपूर्ण हो सकते हैं। इस अवधि में इन राशियों के जातकों को सतर्क रहने की जरूरत है। अपने रिश्तों, करियर और सेहत का ध्यान रखें। किसी भी फैसले को लेने से पहले अच्छी तरह विचार करें।

राहु के प्रभाव से इन राशियों के जातकों को कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। लेकिन अगर वे सतर्क रहेंगे और उचित सावधानी बरतेंगे, तो वे इन परेशानियों से निपट सकते हैं।