Study Govts Result

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Nia Sharma ने जींस की बटन खोलकर फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, यूजर्स बोले – टूट गया क्या…

By Studygovtsresult - Oct 30,2023
Nia Sharma ने जींस की बटन खोलकर फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, यूजर्स बोले – टूट गया क्या…

Nia Sharma ने जींस की बटन खोलकर फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर – Overview

Name of post :Nia Sharma ने जींस की बटन खोलकर फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर
Location :india

Nia Sharma ने जींस की बटन खोलकर फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, यूजर्स बोले – टूट गया क्या… : Nia Sharma Photos: टीवी जगत की सबसे बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल निया शर्मा (Nia Sharma) अपनी बोल्डनेस की वजह से हमेशा कुछ यूजर्स द्वारा ट्रोल की जाती हैं.

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें Click Here

लेकिन, एक्ट्रेस ट्रोलर्स को करारा जवाब भी देती हैं. निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं. एक्ट्रेस निया अपने फैंस के लिए आए दिन फोटोज और वीडियोज की बौछार करती रहती हैं.

निया की इंस्टाग्राम पर आपको कई ब्रालेस और बैकलेस तस्वीरें देखने को मिलेंगी। निया शर्मा अक्सर दोस्तों के साथ पार्टी करती नजर आती हैं। मशहूर टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा अपने वर्कफ्रंट से ज्यादा अपनी बोल्डनेस की वजह से चर्चा में रहती हैं।

Instagram https://www.instagram.com/p/CtzEhbdOCpp/

आए दिन किसी न किसी वजह से अभिनेत्रियां लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं। कई बार निया शर्मा अपने लुक से लोगों को हैरान कर देती हैं, लोग समझ ही नहीं पाते कि इस आउटफिट का नाम क्या है।

इसी कड़ी में आज हम निया शर्मा के फैंस के लिए एक्ट्रेस की कुछ ग्लैमरस तस्वीरें लेकर हाजिर हैं। तो आइये डालते हैं एक नजर:-

इस फोटो में निया शर्मा समुद्र किनारे फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस निया ने व्हाइट कलर की मोनोकिनी पहनी हुई है. मोनोकिनी को कई जगहों पर कट के साथ डिजाइन किया गया है। इस अवतार में निया बेहद खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप से लुक को पूरा किया है।

निया ने अपने बाल खुले छोड़े हैं और एक्ट्रेस बेहद कूल अंदाज में कातिलाना पोज देती नजर आ रही हैं. इस फोटो से फैंस के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है।

इस फोटो में निया शर्मा ने व्हाइट ऑफ शोल्डर बिकिनी स्टाइल टॉप के साथ डेनिम जींस पहनी हुई है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने घर की बालकनी में खड़े होकर फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं। निया ने अपनी जींस की जिप खुली रखी है।

इस फोटो में निया शर्मा ने ब्लैक कलर का बैकलेस आउटफिट पहना हुआ है. इस फोटो में निया बेहद खूबसूरत लग रही हैं. फोटोशूट के दौरान निया अपनी हॉट टांगें फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का कातिलाना अंदाज साफ नजर आ रहा है।

Source : https://www.timesbull.com/entertainment/news/nia-sharma-photoshoot-viral-on-social-media-2023-10-29-149649.html