Study Govts Result

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Haryanvi Dance: GORI NAGORI ने मचाया तहलका, देखती रह गईं सबकी निगाहें!

By Studygovtsresult - Oct 13,2023
Haryanvi Dance: GORI NAGORI ने मचाया तहलका, देखती रह गईं सबकी निगाहें!

Haryanvi Dance: GORI NAGORI ने मचाया तहलका, देखती रह गईं सबकी निगाहें! – Overview

Name of post :Haryanvi Dance: GORI NAGORI ने मचाया तहलका, देखती रह गईं सबकी निगाहें!
Location :india

Haryanvi Dance: GORI NAGORI ने मचाया तहलका, देखती रह गईं सबकी निगाहें! : अब हरियाणवी जगत में अपनी पहचान बनाने वाले कई डांसर हैं, जिन्हें किसी परिचय की जरूरत नहीं है। रानियां ऐसी होती हैं कि लोग अपना मूड फ्रेश करने के लिए इन डांसर्स के वीडियो देखना पसंद करते हैं।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें Click Here

जो हर किसी को सोचने पर मजबूर कर देता है. इस इंडस्ट्री में चाहे बात गोरी नागोरी की हो या फिर सुनीता बेबी, रचना तिवारी और कोमल रंगीली की।

इन सभी डांसर्स के यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा देते हैं और लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं. अगर आपने उनके वीडियो नहीं देखे हैं तो समझ लीजिए कि आपने ऐसा कुछ नहीं देखा जो लोगों का दिल जीतने के लिए काफी हो.

आज हम बात कर रहे हैं गोरी नागोरी की जिनके जबरदस्त डांस वीडियो लोगों के बीच तहलका मचा रहे हैं, जो हर किसी को सोचने पर मजबूर कर रहे हैं.

गोरी नागोरी की लोकप्रियता का अंदाजा आप वायरल वीडियो से ही लगा सकते हैं. इसी बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह गदर लटकाकर लोगों को दीवाना बनाते नजर आ रहे हैं. अगर आप उनके वीडियो देखेंगे तो सच में उनके दीवाने हो जाएंगे.

गोरी नागोरी ने अपने शरीर को ऐसे हिलाया कि सभी के होश उड़ गए।

हरियाणवी इंडस्ट्री में अपने बोल्ड डांस मूव्स से तहलका मचाने वाली गोरी नागोरी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है, जिसे देखकर हर किसी का दिल पिघल रहा है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी बेहद सेक्सी लग रही हैं, जिसे देखकर लोग पागल हो रहे हैं.

Video  https://youtu.be/_KmdK1nFcok?si=jWG2Ngh0GaZ4qBDC

आप देख सकते हैं कि वीडियो में गोरी नागोरी जमीन पर लेटकर डांस कर रही हैं, जो सभी को सोचने पर मजबूर कर रहा है. बड़े, बूढ़े और जवान भी खूब नोट बरसा रहे हैं.

अगर आपने उनका वीडियो नहीं देखा तो समझ लीजिए कि आपने कुछ नहीं देखा, ये हर किसी को सोचने पर मजबूर कर रहा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गोरी नागोरी हरियाणवी स्टेज के अलावा बिग बॉस में भी धमाल मचाने में कामयाब रही हैं, जहां से उनकी लोकप्रियता में इजाफा हुआ है.