Study Govts Result

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

GORI NAGORI ने अंधेरी रात में मचाया ऐसा धमाल कि जमकर हुई नोटों की बारिश, देखें वीडियो

By Studygovtsresult - Oct 30,2023
GORI NAGORI ने अंधेरी रात में मचाया ऐसा धमाल कि जमकर हुई नोटों की बारिश, देखें वीडियो

GORI NAGORI ने अंधेरी रात में मचाया ऐसा धमाल कि जमकर हुई नोटों की बारिश – Overview

Name of post :GORI NAGORI ने अंधेरी रात में मचाया ऐसा धमाल कि जमकर हुई नोटों की बारिश
Location :india

GORI NAGORI ने अंधेरी रात में मचाया ऐसा धमाल कि जमकर हुई नोटों की बारिश, देखें वीडियो : सपना चौधरी के अलावा हरियाणवी इंडस्ट्री में कई डांसर और सिंगर हैं, जिन्हें देखने के लिए हर कोई बेताब रहता है। कई डांसर्स के नाम सुनकर आपके दिमाग में सुनीता बेबी, कोमल रंगीली और रचना तिवारी का नाम आ रहा होगा, लेकिन अब ऐसा नहीं है।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें Click Here

हम आपसे बात कर रहे हैं हरियाणवी जगत की दूसरी रानी गोरी नागोरी के बारे में, जो आज हर किसी के दिल और दिमाग पर राज कर रही हैं। आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी अब अपने बोल्ड डांस मूव्स से तहलका मचाती नजर आ रही हैं, जो हर किसी के कूल अंदाज पर काबू पाने में सक्षम है।

अगर आपने उनके वीडियो नहीं देखे तो समझो कुछ नहीं देखा. उनकी लोकप्रियता का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि आए दिन उनके यूट्यूब वीडियो सोशल प्लेटफॉर्म पर वायरल होते रहते हैं, जो हर किसी को सोचने पर मजबूर कर देते हैं।

https://youtu.be/aFuDC94i2QU?si=91xBV2_T_0apMOKA

इसी बीच गोरी नागोरी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है जो हर किसी को सोचने पर मजबूर कर रहा है. अगर आपने उनका ये वीडियो नहीं देखा है तो समझ लीजिए कि आपने कुछ ऐसा नहीं देखा जिसे देखकर आप दीवाने हो जाएंगे।

गोरी नागोरी अँधेरी रात में उत्पात मचा रही है

मशहूर हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी के यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं, जिन्हें देखकर हर किसी का दिल तेजी से धड़क रहा है. इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि उनका बिंदास अंदाज हर किसी को दीवाना बना रहा है, जिसमें उनका अंदाज हर किसी को सोचने पर मजबूर कर रहा है।

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि सामने बैठी युवाओं और बुजुर्गों की भीड़ उन्हें मोबाइल कैमरे में कैद करती नजर आ रही है. अगर आपने उनके ये शानदार वीडियो नहीं देखे तो कुछ नहीं देखा।

इस वीडियो को एक बार नहीं बल्कि बार-बार देखा जा रहा है, जहां लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गोरी नागोरी के यूट्यूब वीडियो पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं, जहां उन्हें लोगों का खूब प्यार और स्नेह मिला है. इससे पहले वह बिग बॉस के मंच पर भी अपना जादू दिखा चुकी हैं।